हिमालयन फुटबॉल क्लब आईडीपीएल ने जीता फुटबाल टूर्नामेंट

11

03 Jan  भरत मंदिर इंटर कॉलेज ऋषिकेश के प्रांगण में हैप्पी न्यू ईयर विंटर फुटबॉल टूर्नामेंट द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट का आज समापन हो गया है जिसमें हिमालयन फुटबॉल क्लब आईडीपीएल प्रथम स्थान पर जबकि ऋषिकेश स्पोर्ट्स एकैडमी भरत मंदिर की टीम द्वितीय स्थान पर रही विजयी खिलाड़ियों को उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल जी ने ट्रॉफी मेडल से सम्मानित किया साथ ही विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से  दोनों ही विजय टीमों को पांच -पांच हजार ₹ जबकि  सबसे अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी अभिषेक को ₹5000 देने की घोषणा की ।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष एवं क्षेत्र विधायक श्री प्रेम चंद अग्रवाल जी ने फुटबॉल खिलाड़ियों को खेल में असुविधा ना हो भरत मंदिर इंटर कॉलेज को दो गोल पोस्ट  जिसकी लागत  ₹40 हजार  रुपये विधायक निधि से  देने की घोषणा की ।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि फुटबॉल के खेल में उत्तराखंड का प्रारंभ से ही विशिष्ट स्थान रहा है । उन्होंने कहा है कि वर्तमान पीढ़ी में खेलने के प्रति रुचि कम हुई है जो व्यक्तिगत स्वास्थ्य एवं खेल के लिए अच्छा नहीं है । उन्होंने कहा है कि खेल से जहां एक और शरीर स्वस्थ रहता है वहीं स्फूर्ति बनी रहती है ।उन्होंने सभी विजयी खिलाड़ियों को खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर श्री चेतन शर्मा,  पार्षद शिव कुमार गौतम,श्रीमती अनीता रैना श्री राजू बिष्ट,डीपी रतूड़ी, राजू नरसिम्हा, अक्षत खेरवाल, दीपक बिष्ट, सोमवीर सिंह,उपदेश उपाध्याय, कार्यक्रम के संयोजक दुर्गेश कुमार ,अनुराग पायल ,अनुज जोशी हरि चरण सिंह आदि लोग उपस्थित थे ।