विद्युत व्यवस्था हेतु विधायक निधि से दिए 1 लाख रुपये

22

07 Oct  प्रगति पुरम, चोपड़ा फार्म श्यामपुर में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल जी ने कहा है कि प्रगति पुरम एवं चोपड़ा फार्म में विकास कार्यों के लिए धन की कमी को आडे़ नहीं आने दिया जाएगा। इस अवसर पर श्री अग्रवाल जी ने अपने विधायक निधि से 1 लाख रुपये  विद्युत व्यवस्था हेतु देने की घोषणा करी जबकि आंतरिक तीन मोटर मार्गों के निर्माण की भी घोषणा की।

इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा कि ऋषिकेश विधानसभा में विद्युत व्यवस्था, शुद्ध पेयजल आपूर्ति एवं शहर के तमाम क्षेत्रों में अभूतपूर्व कार्य हो रहे हैं।उन्होंने कहा है कि विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए प्रत्येक दिन अपने कैंप कार्यालय में बैठता हूं और समस्याओं के समाधान के लिए प्रयासरत हूं। इस मौक़े पर श्री अग्रवाल ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि सरकार सबका साथ सबका विकास के पथ पर अग्रसर है और सभी क्षेत्रों में विकास कार्यों को प्राथमिकता से करवा रही है।

इस अवसर पर स्थानीय विधायक श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने स्थानीय लोगों की समस्याओं के बारे में पूछा और ज्यादातर समस्याओं का मौके पर ही समाधान करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।

इस अवसर पर प्रगति पुरम, चोपड़ा फार्म समिति के अध्यक्ष रघुवीर सिंह रावत, उपप्रधान टेक सिंह राणा, कमला नेगी, देवेंद्र नेगी, प्रदीप धसमाना, वीर सिंह रमोला, इंदु थपलियाल, अमन कुकरेती, नरेंद्र राणा, गौतम राणा, मोहन सिंह राणा, अक्षय कौशिक, जगमोहन  रौतेला, संजीव चौहान आदि लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन तेज सिंह राणा ने किया।