विधानसभा अध्यक्ष ने किया ठाकुरपुर एवं गौहरीमाफ़ी बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का मुआयना

15

5 August  उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने जम्मू कश्मीर प्रवास भ्रमण से लौटते ही आज देर शाम ठाकुरपुर एवं गौहरीमाफ़ी बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का मौक़े पर मुआयना किया। इस दौरान श्री अग्रवाल ने अधिकारियों को बाढ़ से मुस्तैदी से निपटने के सख़्त निर्देश दिए।

बता दें कि स्थानीय विधायक श्री अग्रवाल  प्रवास भ्रमण के दौरान भी रायवाला के गोहरीमाफ़ी गाँव में बाढ़ की स्थिति पैदा होने पर लगातार अधिकारियों से फ़ोन पर संपर्क बनाये हुए थे।

श्री अग्रवाल ने मौक़े पर ही अधिकारियों की बैठक बुलाकर बाढ़ ग्रस्त क्षेत्र को तुरंत दुरुस्त करने के आदेश दिए साथ ही अग्रवाल ने कहा कि कार्य में कोई भी लापरवाही न बरती जाए और ऐसी कोई भी संभावना पैदा न हो जिससे कोई जान माल की हानि हो। इस दौरान श्री अग्रवाल ने अधिकारियों से क्षेत्र में बाढ़ से होने वाले नुक़सान का जायज़ा भी लिया।

विधानसभा अध्यक्ष ने जम्मू कश्मीर भ्रमण से लौटते ही तुरंत बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का मुआयना किया इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने लोगों से सतर्क रहने एवं सुरक्षित स्थानों पर जाने की अपील की। श्री अग्रवाल ने कहा कि वह बाढ़ पीड़ित लोगों की हरसंभव सहायता करेंगे। श्री अग्रवाल ने कहा है  कि पीड़ितों को सुरक्षा, विस्थापन और खानपान की सुविधा मुहैया करने का शासन के अधिकारियों द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहा है।

इस अवसर पर विजय राम पेटवाल प्रधान खैरी कला ,सुदेश नौटियाल जिला महामंत्री, प्रशांत चमोली, उपजिलाधिकारी हरिगिरि, कानूनगो पदमदत नौटियाल, पटवारी रिजवान, एसडीओ सिंचाई विभाग सुधीर ममगाई, भगवंत सिंह संधू, दिगम्बर गौनियल, वीरेन्द्र गौनियल, कृपाल सिंह बिष्ट सहित अन्य लोग उपस्थित थे।