पानी की समस्या को दूर करने के लिए हैंडपंप का किया शिलान्यास

26

29 July  छिददरवाला के अंतर्गत लालतपड़ क्षेत्र में पानी की समस्या को दूर करने के लिए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने काली माता मंदिर के पास हैंडपंप का शिलान्यास किया।

इस अवसर पर  विधानसभा  अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में सभी जगह  में पेयजल की आपूर्ति के लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हैंडपंप बन जाने के बाद रखरखाव व इसकी देखभाल का जिम्मा स्थानीय लोगों का होगा।श्री अग्रवाल ने कहा कि वे हर वर्ग के लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखकर गांव-गांव का विकास कर जनता को सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए प्रयासरत हैं।

स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले लोगों की सामाजिक आर्थिक स्थिति बढ़ाने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीण परिवारों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित हो रहा है और पीने के पानी की पहुंच सुनिश्चित करने के लिए हैंडपंप उपलब्ध कराए जा रहे हैं।उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने लोगों के बेहतर जीवन स्तर को सुनिश्चित करने के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं।

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य देवेंद्र नेगी, कैप्टन हरजीत सिंह ,पूर्व प्रधान हरीश कक्कड़, बलविंदर सिंह, अरजिंदर सिंह ,बलराज सिंह, राजेंद्र , राजकुमार , शोभन सिंह कैंतुरा, आनंद नेगी, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनीता राणा, शंमा पवार, जयवीर सिंह, बैसाख सिंह, राकेश गौड़ सहित अन्य लोग उपस्थित थे।